घोड़ी चढ़ेंगे गुड्डू पंडित तो दुल्हन बनेंगी भोली पंजाबन, महीना और तारीख हुई फिक्स

 काफी समय से अली और ऋचा दोनों ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन हर बार किसी ना किसी वजह से इनकी शादी टलती जा रही हैं. लेकिन अब दोनों ने शागी की तारीख पर पक्की मुहर लगा दी है. 

अली फजल और ऋचा चड्ढा पिछले 2 सालों से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन वो शुभ घड़ी है कि आने का नाम ही नहीं ले रही. लेकिन अब खबर है कि दोनों ने महीना और तारीख फिक्स कर लिया है और दोनों की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है.

2020 में इनकी शादी की प्लानिंग थी जो कोराना और लॉककडाउन के चलते धरी की धरी रह गई जिसके बाद इन्हें 2021 में भी शादी की ठानी लेकिन फिर टाल दी. दोनों ने तय किया था कि जब हालात सुधरेंगे तो ये शादी कर लेंगे और अब वो सही समय आ गया है. 

हाल ही में  एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने माना कि अब काफी वक्त बीत चुका है और वो अब शादी की प्लानिंग फिर से शुरू कर चुके हैं तभी से कयास लगाने शुरू हो गए थे कि जल्द ही इनकी शादी की शहनाई सुनने को मिलेगी और अब फाइनली इन्होंने तारीख तय कर दी है. 

भले ही दोनों ने शादी की तारीख का ऐलान ना किया हो लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सितंबर में ही दोनों शादी करने जा रहे हैं जिसके फंक्शन मुंबई और दिल्ली दोनों जगह होंगे. शादी पंजाबी रीति रिवाज से पूरी धूमधाम से होगी जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं.   

अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों फुकरे से सेट पर शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और दोनों को डेट करते हुए काफी समय बीत चुका है और अब ये अपने रिश्ते को नाम देना चाहते हैं.

सितंबर में जहां गुड्डू पंडित घोड़ी चढ़ जाएंगे तो वहीं भोली पंजाबन को दुल्हन बनते देखना भी दिलचस्प होगा. 

THANK YOU